Logo

18 February 2020 Rashifal: इन 4 राशी वालों के सपने होंगे पूरे, खुलेगी किस्मत

by / 0 Comments / 18 View / February 18, 2020

18 फरवरी 2020 – पणजी ,एजेंसी: हमारा दिन कैसा रहेगा अगर यह पता चल जाए तो हम कुछ सावधानियों के साथ अपने दिन को बेहतर बना सकते हैं. ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं. आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध व सेहत समेत दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. आइए जानते हैं कि 18 फरवरी का दिन आपके लिए कैसे रहने वाला है?

मेष राशिफल

आज के दिन सामाजिक प्रतिष्ठता बढ़ेगी. आज यात्रा पर जाने का योग है जिससे लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. इसलिए विवाद से बचना होगा. आज धार्मिक क्रायों में रुचि बनी रहेगी.

वृष राशिफल

आज भाग्य आप पर महेरबान रहेगा. जिसके चलते कार्यों में सफलता मिलेगी. काम में मन लगेगा. संतान पक्ष की ओर से सफलता का समाचार मिल सकता है. आज जीवन में उन्नति के लिए अवसर प्रदान होंगे. लेकिन आलस्य के कारण इन अवसरों को न गंवाए. आज दफ्तर में कार्यों की सराहना होगी. सेहत अच्छी रहेगी.

मिथुन राशिफल

आज के दिन सेहत में कुछ गिरावट रहेगी इसलिए ध्यान देने की आवश्यकता है. आज किसी विषय पर चिंतन के कारण मन में तनाव बना रहेगा. आज के दिन गुस्से पर काबू रखना होगा. नहीं तो संतान पक्ष की ओर से विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशिफल

आज का दिन शुभ है. आज मेहनत का भरपूर लाभ होगा. कारोबार के क्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलेगी. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना होगी. मान सम्मान में वृद्धि होगी. आज के दिन जीवनसाथी से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. लेकिन संतान पक्ष की ओर से कोई समाचार मन को अंशात रखेगी. आज शत्रु आपसे परास्त होंगे.

सिंह राशिफल

आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत ठीक रहेगी. मन में उत्साह और सकारात्मकता बनी रहेगी. लेकिन आज व्यक्तिगत संबंधों में खटास आ सकती है. आज पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. किसी बात पर पिता से विवाद होने सी संभावना है.

कन्या राशिफल

आज के दिन गुस्से पर काबू रखना होगा. नहीं तो आपका गुस्सेल रवैया लोगों को आपके खिलाफ कर सकता है. संतान पक्ष के लिए उपयुक्त समय है कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आज पैतृक संपत्ति प्राप्त होने का प्रबल योग है. जीवनसाथी की सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है.

तुला राशिफल

आज के दिन बड़ों का आर्शीवाद और स्नेह प्राप्त होगा. आज धन की प्राप्ति होगी. आज परिवार का भरपूर साथ मिलेगा. आज किस्मत संतान पक्ष का भरपूर साथ देगी. उन्नति का योग है.

वृश्चिक राशिफल

आज धन की प्राप्ति होगी. लेकिन सोच समझकर ही धन खर्च करें वरना हानि हो सकती है. सेहत को लेकर थोड़ा सचेत रहेना होगा. मांगलिक कार्यों में भाग लेंगे. आज के दिन संयम बनाए रखें. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें.

धनु राशिफल

आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आज आप दूसरे लोगों की मदद के लिए स्वयं की हानि की भी चिंता नहीं करेंगे. आज के दिन पैतृक संपत्ति पाने का योग है. आज शत्रु आपसे परास्त होंगे.

मकर राशिफल

आज के दिन कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें. अन्यथा धन की हानि हो सकती है. आज आपको दोस्तों और भाईयों का साथ मिलेगा. जिनकी मदद से अधूरे काम पूरे होंगे. आज यात्रा का योग है.

कुंभ राशिफल

आज के दिन सामाजिक प्रतिष्ठता में वृद्धि होगी. आज कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में विजय हासिल होगी. पैसों को लेकर कुछ चिंता उत्पन्न हो सकती है. धन का अभाव रहेगा. लेकिन आज आपकी इनकम में इजाफा होगा. परिवार में किसी को पदोन्नति मिलने का योग है.

मीन राशिफल

आज के दिन आर्थिक मामलों में सफलता हासिल होगी. आज नए कार्यों में जीत होगी. शादीशुदा जिंदगी में कुछ विवाद हो सकता है. जीवनसाथी से विवाद न करें. साथ ही आज कार्यस्थल पर किसी बात को लेकर सहकर्मी से विवाद हो सकता है. आज आपके काम की रह जगह सराहना होगी. माता का स्वास्थ्य आपकी चिंता बढ़ा सकता है.

Your Commment

Email (will not be published)

Translate »