Logo

राजस्थान के कोटा में पति ने बैट से पीट-पीटकर की अपनी पत्नी की हत्या

by / 0 Comments / 1 View / January 14, 2021

14 जनवरी 2021, राजस्थान – राजस्थान के बारां जिले में सोमवार देर रात एक 49 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया।

मृतक महिला की पहचान 49 वर्षीय मुलीबाई वैष्णव के तौर पर हुई है। वहीं, उनके पति का नाम मुरारीलाल वैष्णव है। आरोपी मुरारीलाल बारां जिले के मंगरोले पुलिस थाना के हिंगोनिया गांव का रहनेवाला है।

इसे भी पढ़ेंः गोवा – सफ़ाई कर्मचारियों को सबसे पहले कोविड टीकाकरण की खुराक दी जाएगी : जीएमसी डीन शिवानंद बांदेकर

बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति के बीच पिछले कुछ वर्षों से कथित तौर पर अच्छे संबंध नहीं थे और वे नियमित झगड़ा करते थे । दंपति का कोई बच्चा भी नहीं है ।प्रभारी ने बताया कि दंपति का सोमवार देर रात करीब एक बजकर 30 मिनट पर झगड़ा शुरू हो गया और पति ने पत्नी पर लकड़ी के बैट से हमला कर दिया।

इस बैट का इस्तेमाल कपड़े धोने के लिए घर में किया जाता था।व्यक्ति ने कई बार महिला पर वार किया जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। महिला को गंभीर हालत में बारां जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले की पूरी छानबीन कर रही हैं।

Your Commment

Email (will not be published)

Translate »