Logo

बिजली बिल देखकर बोले हरभजन सिंह- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?

by / 0 Comments / 4 View / July 26, 2020

26 जुलाई 2020, नई दिल्ली :- भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।वह क्रिकेट के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों व अन्य बातों प भी अपनी राय रखते हैं। हाल ही में उन्होंने बिजली के बिल को लेकर एक ट्वीट किया है। हरभजन सिंह अपना ज्यादा बढ़ा बढ़ा हुआ बुजली का बिल देखकर परेशान हैं। इसी को लेकर उन्होंने ट्विटर के जरिए शिकायत की है।

दरअसल पिछले कुछ वक्त से महाराष्ट्र में लोगों के घरों में बिजली के बिल काफी ज्यादा आ रहे हैं। सेलिब्रिटीज को भी इसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किए थे।

इसे भी पढ़ेंः गोवा- डॉक्टर एडविन को छुट्टी ना मिलने पर उनकी पत्नी ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया

आम लोगों और सेलिब्रिटीज ने सोशल पर संबंधित बिजली कंपनियों के खिलाफ पोस्ट कर आपत्ति दर्ज कराई थी। अब हरभजन सिंह भी इसका विरोध कर रहे हैं।

भज्जी के घर का बिजली बिल 33900.00 आया है, जिसे देखकर वह काफी हैरान हैं। उन्होंने इस बढ़े हुए बिल को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। भज्जी ने ट्वीट कर लिखा कि इतना बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या? उन्होंने अपने बिल का मैसेज लगाया फिर लिखा-नॉर्मल बिल से 7 टाइम ज्यादा? वाह

Your Commment

Email (will not be published)