Logo

पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसीवासियों से करेंगे वीडियो कांफ्रेंसिंग

by / 0 Comments / 12 View / March 24, 2020

24 मार्च 2020 – वाराणसी ,एजेंसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी वासियों से कोरोनावायरस की वजह से उपजे हालात के मद्देनजर 25 मार्च को शाम 5:00 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कोरोनावायरस को लेकर उपजे हालात पर मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद करूंगा। उन्होंने कहा कि 25 मार्च को शाम 5:00 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होने वाली इस बातचीत से आप जोड़ सकते हैं।

मोदी ने कहा अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल हो तो नरेंद्र मोदी एप के कमेंट से सन में जाकर साझा कर सकते हैं। इससे पहले एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लोगों से लॉक डाउन को गंभीरता से लेने की अपील की। उन्होंने कहा कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें, इससे पहले धनतेरस के दिन प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विधानसभा बार संवाद किया था।

इसे भी पढ़ेंः सुबह आठ से 12 बजे तक खुलेगी सब्जी मंडी, किराना की दुकानें

प्रधानमंत्री की ट्वीट के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने फोन से ही कार्यक्रम की रणनीति बनाई। पीएमओ ने भी इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों से कार्यक्रम पर ब्योरा दिया। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि कुछ 8 दिन से 10 निर्धारित लोगों से प्रधानमंत्री संवाद कर सकते हैं। कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को पीएमओ के अधिकारियों व पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत कर कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई गई।

काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरत्न राठी ने बताया कि प्रदेश के प्रभारी सुनील ओझा पार्टी नेताओं और प्रशासन के साथ बैठक कार्यक्रम बनाएंगे हालांकि उधर लोगों ने नमो है उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है।

Your Commment

Email (will not be published)