Logo

पत्नी से अफेयर का था शक, कोरोना वैक्सीन के नाम पर 4 लोगों को लगवाया जहर की टीका

by / 0 Comments / 20 View / May 21, 2020

21 मई 2020- नई दिल्ली , एजेंसी:  पत्नी से प्रेम-प्रसंग के शक में एक शख्स ने पत्नी के कथित प्रेमी समेत उसके पूरे परिवार को खत्म करने का प्लान बनाया। साजिश के तहत कोरोना वैक्सीन के नाम पर चार लोगों को जहर का इंजेक्शन लगवा दिया गया। ये मामला दिल्ली के अलीपुर का है।

पति को पत्नी के अफेयर का शक था ऐसे उसने कोरोना महामारी को हथियार बना लिया। साजिश को अंजाम देने के लिए आरोपी ने दो महिलाओं को इस काम में लगाया। उन्हें स्वास्थ्यकर्मी बनकर होम गार्ड के खत्म करने के लिए उनके घर भेजा गया। दोनों महिलाओं ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर होमगार्ड के जवान और उसके परिवार के 3 लोगों को जहर का इंजेक्शन लगा दिया।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली: केन्द्र सरकार का ऐलान, 25 मई से शुरु होगी घरेलू उड़ान सेवा

इंजेक्शन लगने के कुछ देर बाद उनकी तबियत बिगड़ने लगी। आनपास मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया। उत्री जिले के डिप्टी कमिश्नर ने काह कि सीसीटीवी की मदद से दो महिलाओं की पहचान हुई है और पूछताछ के बाद तीन लोगों पर हत्या के जुर्म में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

42 वर्षीय आरोपी अलीपुर में व्यापार करता है। उसे शक था कि उसकी पत्नी का होम गार्ड के साथ अफेयर है। वह बदला लेना चाहता था, इसी चलते उसने दूसरे गांव की महिलाओं को फिरौती दी और कोरोना के नाम चार लोगों को जहर का इंजेक्शन लगवा दिया।

Your Commment

Email (will not be published)