Logo

दिल्ली पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, शट डॉउन के आदेश के बाद भी कर रहे थे शराब की तस्करी

by / 0 Comments / 12 View / March 25, 2020

25 मार्च 2020 – दिल्ली, एजेंसी: दिल्ली सरकार ने 16 मार्च को ही कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पूरी दिल्ली को 31, मार्च तक शट डाउन करने का आदेश जारी कर दिया था । सरकार के इस आदेश में शराब की दुकानों को भी बंद ऱखने का आदेश जारी किए गए थे । इसके बाद से ही दिल्ली में शराब तस्कर सक्रिय हो गए और शराब तस्करी करने के लिए अलग-अलग तरकीब इजाद करने लगे ।

दिल्ली के द्वारका इलाके में दिल्ली पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर शराब की तस्करी करने वालों को पकड़ा है । इनके पास से बड़ी मात्रा में शरीब की खेप बरामद हुई है । शराब तस्करी का पहला मामला मोहन नगर थाना छेत्र का है । पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया जिसके पास से 3204 क्वॉटर शराब बरामद हुई । दिल्ली पुलिस रात में बैरेकेडिंग करके गाडियों की तलाशी कर रही थी । रात के करीब 3 बजे पुलिस ने एक संदिग्ध कार को पीछा करके पकड़ लिया ।

इसे भी पढ़ेंः ईरान से दिल्ली लाए गए 277 भारतीय

गौरतलब है कि जिस कार से तस्करी किया जा रहाा था पूछ-ताछ करने पर कार के चालक ने अपनी पहचान दिलीप कुमार के रूप में पुलिस को बताया और वह सैनिक विहार का रहने वाला है पुलिस को बताया ।  इस काम को करने के लिए उसको 2000 हजार रुपए एक टिप के मिलते हैं ।  

Your Commment

Email (will not be published)

Translate »