Logo

कोरोना वायरस से बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका!

by / 0 Comments / 21 View / March 16, 2020

16 मार्च 2020 –  मुंबई, एजेंसी:  चीने से फैला कोरोना वायरस दुनिया के लिए आंतक बन गया है । देश में इसे महामारी घोषित करते हुए स्कूलों, कॉलेजों और सिनमाघरों को बंद कर दिया गया है । जहां ये खरनाक वायरस लोगों को बीच खौफ का कारण बना हुआ है, वहीं इसने बॉलीवुड को भी बड़ा झटका दिया है ।

दरअसल, मुंबई में मनोरंजन जगत की सारी गतिविधियां कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते 31 मार्च तक रोक दिया गया है । मुंबई में फिल्म निर्माताओं, फिल्म निर्देशकों और फिल्म कारीगरों की यूनियनों की संयुक्त बैठक में ये फैसला लिया गया ।

इसे भी पढ़ेंः BCCI के कमेंट्री पैनल से बाहर होने के बाद संजय मांजरेकर ने दिया पहला रिएक्शन

बता दें कि कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में दूसरे चरण में है और इसे तीसरे चरण में पहुंचने से रोकने के लिए पूरे महाराष्ट्र के स्कूल, सिनेमाघर, रंगशालाएं, शॉपिंग मॉल्स व क्रीडा संकुल पहले से ही बंद किए जा चुके हैं । इसी के चलते सभी तरह की फिल्मों, सीरियलों और वेब सीरीज की शूटिंग 19 मार्च से पूरी तरह बंद कर दी जाएगी ।

कोरोना वायरस की वजह से फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को टाल दिया गया है । अक्षय कुमार की यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होनी वाली थी । लेकिन अब वायरस का प्रकोप देखते हुए फिल्म को 24 मार्च को रिलीज नहीं किया जाएगा ।

Your Commment

Email (will not be published)