Logo

BCCI के कमेंट्री पैनल से बाहर होने के बाद संजय मांजरेकर ने दिया पहला रिएक्शन

by / 0 Comments / 16 View / March 16, 2020

16 मार्च 2020 – नई दिल्ली , एजेंसी:  भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है। मांजरेकर पिछले कुछ साल से बीसीसीआई की कमेंटरी पैनल के नियमित सदस्य रहे हैं, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल में वनडे सीरीज के दौरान बीसीसीआई कमेंट्री पैनल से अनुपस्थित रहे।

इसके बाद कई सवाल उठे और फिर खबर आई कि अब वह बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से बाहर हैं। संजय मांजरेकर ने इस खबर के सामने आने के बाद पहली बार चुप्पी तोडी़ है।संजय मांजरेकर ने बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से बाहर होने के बाद अपना पहला रिएक्शन टि्वटर के जरिये अपने फैन्स तक पहुंचाया है।

भारत के कुशल कमेंटेटरों में से एक मांजरेकर हाल के दिनों में अपनी कुछ टिप्पणियों के कारण विवादों में भी रहे हैं। रवींद्र जडेजा को ‘बिट्स एंड पीसेस क्रिकेटर’ और डे-नाइट टेस्ट के दौरान हर्षा भोगले से बहस की वजह से मांजरेकर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। 

संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने हमेशा कमेंट्री को एक महान विशेषाधिकार के रूप में माना है, लेकिन कभी भी हक नहीं जताया। यह मेरे नियोक्ताओं पर निर्भर है कि वे मुझे चुनते हैं या नहीं और मैं हमेशा इस फैसले का सम्मान करूंगा। शायद बीसीसीआई मेरे परफॉर्मेंस से खुश नहीं है। मैं इसे एक प्रोफेशनल की तरह

Your Commment

Email (will not be published)