Logo

सुबह आठ से 12 बजे तक खुलेगी सब्जी मंडी, किराना की दुकानें

by / 0 Comments / 12 View / March 24, 2020

24 मार्च 2020 – मेरठ ,एजेंसी: डीएम अनिल ढींगरा की अध्यक्षता में हुई बैठक में संयुक्त व्यापार संघ के प्रतिनिधियों के प्रस्ताव पर सब्जी मंडी, किराना की दुकानें, दूध की डेयरियां खोलने का समय तय कर दिया गया। सब्जी मंडी, किराना की दुकानें सुबह आठ बजे से दोपहर 12 बजे तक ही खुलेंगी। वहीं दूध की डेयरियों का समय सुबह छह बजे से 10 बजे, शाम में पांच बजे से आठ बजे तक का तय हुआ है। दोपहर बजे के बाद सब कुछ लॉकडाउन रहेगा।

सोमवार की शाम को बचत भवन में विभिन्न व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ डीएम, एडीएम सिटी, उप निदेशक मंडी, सिटी मजिस्ट्रेट आदि ने बैठक की। बैठक में डीएम ने कहा कि आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी व जमाखोरी करने पर एफआईआर दर्ज होगी। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग लॉक डाउन में सहयोग करें। प्रशासन उनके साथ है। उन्होंने कहा कि आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

उसकी सप्लाई लगातार जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन में पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। आवश्यक वस्तुओं जैसे राशन, केमिस्टग़ दूध फल सब्जियों आदि के लिए समय निर्धारित कर दिया गया है। उन्होंने दवा व्यापार संघ के प्रतिनिधियों से कहा कि वे 24 मार्च को मुख्यमंत्री की होने वाली वीडियोकांफ्रेंसिंग में एसोसिएशन के अध्यक्ष व मंत्री प्रतिभाग करें। इसके लिए वे 11:30 बजे तक कलेक्ट्रेट में आ जाएं।

इसे भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का बड़ा ऐलान

संयुक्त व्यापार संघ व अन्य व्यापारी एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने कहा कि इस समय उनका उद्देश्य आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी ना हो। इसके लिए प्रशासन का पूरा सहयोग करना चाहिए और उनके दिए निर्देशों का पालन करना चाहिए। बैठक में एडीएम सिटी अजय कुमार तिवारी, उप निदेशक मंडी पुष्पराज, सिटी मजिस्ट्रेट एसके सिंह, अपर नगर आयुक्त बृजपाल सिंह , श्रद्धा शांडिलयान, डीएसओ नीरज सिंह व अन्य अधिकारी व विभिन्न व्यापार संघ के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

पांच से अधिक एकत्रित हुए तो मुकदमा: एडीएम सिटी

एडीएम सिटी अजय तिवारी ने कहा कि इस समय जिले में धारा 144 लागू है। ऐसी स्थिति में पांच या पांच से अधिक व्यक्ति अगर एक जगह इकट्ठा होते हैं तो उन पर मुकदमा दर्ज होगा। निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के समय अपना सहयोग दें। लॉक डाउन का महत्व समझें। उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन उनके स्वास्थ्य व दीर्घ जीवन के लिए किया गया है। इसमें सहयोग करें।

Your Commment

Email (will not be published)