Logo

गोरखपुर।भाजपा विधायक के मारपीट करने के मामले में पुलिस ने भेजी रिपोर्ट

by / 0 Comments / 16 View / March 15, 2020

15 मार्च 2020 – गोरखपुर, एजेंसी: भाजपा विधायक बिपिन सिंह के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज करने के लिए कोर्ट में दिए गए प्रार्थना पत्र पर कैंट पुलिस ने अपनी रिपोर्ट भेज दी है। इसमें पुलिस ने विधायक के विरुद्ध मुकदमा न दर्ज होने की बात कही है। रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करने के लिए 16 मार्च की तिथि निर्धारित की है।

गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर में विधायक के पड़ोस में रहने वाले सेवानिवृत्त कस्टम अधिकारी एनडी सिंह सोलंकी ने अपने अधिवक्ता जेपी सिंह के माध्यम से एमपी, एमएलए कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर उन पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने का अनुरोध किया है।

इसे भी पढ़ेंः जिला कारागार में दो बंदियों की बिगड़ी हालत एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

प्रार्थना पत्र में उन्होंने अपने चालक से पांच जनवरी को विधायक के मारपीट करने का आरोप लगाया है। मारपीट का उनके पास सीसी टीवी फुटेज भी मौजूद है। इस मामले में 12 मार्च को सुनवाई होनी थी, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद भी कैंट थाने ने रिपोर्ट नहीं भेजी थी।

इस पर कोर्ट ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर कड़ी टिप्पणी भी की थी। गुरुवार को थाने से भेजी गई रिपोर्ट में पूर्व कस्टम अधिकारी की ओर से पेश सीसी टीवी फुटेज की फोरेंसिक जांच कराने की बात कही है।

Your Commment

Email (will not be published)