Logo

गन्ने की छिलाई कर रहे किसान पर जंगली सुअर ने किया हमला मौत

by / 0 Comments / 17 View / March 3, 2020

3 मार्च 2020 – मुरादाबाद , एजेंसी:  मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के स्योंडारा गांव के जंगल में गन्ने की छिलाई कर रहे किसान की जंगली सुअर के हमले से मौत हो गई । सुअर के हमले के दौरान अन्य साथी किसानों में भगदड़ मच गई । बाद में उन्होंने शोर मचा कर सूअर को भगाया । बतादे कि स्योंडारा गांव निवासी गन्ना विकास परिषद बिलारी के चेयरमैन कुँवर कपिल राज यादव का गाँव की आबादी के निकट गन्ने का खेत है ।

उन्होंने गन्ने की छिलाई का ठेका प्रति बीघा के हिसाब से सुंदरपुर गांव निवासी मूलचंद मौर्य के अलावा चंद्रपाल. महावीर. हीरालाल. जितेंद्र. धर्मपाल । हेम सिंह आदि को दिया हुआ है । बताया जा रहा है कि सभी लोग गन्ने की खेत में छिलाई करने गए थे । अचानक गेहूं के खेत की ओर से तेज गति से एक जंगली सूअर आया ।

इसे भी पढ़ेंः केजरीवाल आज करेंगे पीएम मोदी से मुलाक़ात

जिसने आते ही गन्ने की छिलाई कर रहे किसान मूलचंद मौर्य के पेट में अपना सिर मारते हुए हमला किया । हमले से मूलचंद जमीन पर गिर गया । इस दौरान मूलचंद के साथ गन्ना छिलाई करने वालों में भगदड़ मच गई । बाद में शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए । जिन्होंने जंगली सूअर पर लाठी-डंडों से हमला किया तो वह जंगल की ओर भाग गया ।

जंगली सुअर के हमले में घायल हुए किसान मूलचंद्र को बिलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया । जहां उपचार के दौरान मूलचंद्र मौर्य की मौत हो गई । किसान मूलचंद्र की मौत से उसके परिवार में चीख-पुकार मच गई है ।

Your Commment

Email (will not be published)